चोरी का घटनाक्रम रैप गाकर वायरल किया, अब पहुंचा जेल

देहरादून: जनपद चमोली के गोपेश्वर में चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसमें आरोपी ने पहले दुकान में चोरी की, फिर फेमस होने के लिए उस चोरी के घटनाक्रम पर रैप गाकर इन्टरनेट पर वायरल कर दिया। इस रैप गाने की वजह से ही पुलिस आरोपी तक पहुंची।

चमोली जनपद पुलिस ने पांच महंगे मोबाइल फोन व एक डीएसएलआर कैमरे के साथ उसे गौचर से गिरफ्तार किया है।

आरोपी की पहचान जिला रुद्रप्रयाग के ग्राम इसाला दशज्यूला निवासी सुमित खत्री के रूप में हुई है। कोर्ट के आदेश पर उसे न्यायिक हिरासत में जिला कारागार पुरसाड़ी भेज दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, गोपेश्वर बाजार में कुछ दिनों पूर्व एक दुकान से पांच मोबाइल व एक डीएसएलआर कैमरा चोरी हुआ था। पुलिस ने दुकान के आसपास के सीसीटीवी कैमरे चैक किए तो कोई भी संदिग्ध व्यक्ति नजर नहीं आया। पुलिस इसे ठगों का काम मानकर चल रही थी। इसी बीच पुलिस के हाथ एक वीडियो रैप गीत लगा। जिसमें एक युवक चोरी की घटना को रैप गाकर बता रहा है। इसी के जरिए पुलिस उस तक पहुंची। पूछताछ़ की तो पता लगा कि उसी ने दुकान में मोबाइलों व कैमरे पर हाथ साफ किया था। आरोपी सुमित 10वीं फेल है। उसे गाने का शौक शुरू से था। पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि आरोपी गोपेश्वर आया और उसने मोबाइल की दुकान की रैकी की, इस दौरान जब मालिक दुकान से किसी कार्य से बाहर निकला तो उसने दुकान में चोरी कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *